बिजनौर – सेठी बुक स्टाल के मालिक राजीव सेठी की पत्नी ने पंखे से लटककर आत्महत्या की…

बिजनौर। सेठी बुक स्टॉल के मालिक राजीव सेठी की पत्नी अनु सेठी ने रविवार को पंखे से लटकर आत्महत्या कर ली। घटना से शहर में सनसनी फैल गई। शव के पास सुसाइड नोट मिला है, जिसमें लिखा है -मैं और बर्दाश्त नहीं कर सकती। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा भरा और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। राजीव सेठी घटना के बाद से फरार बताया जा रहा है।
स्थानीय मौहल्ला नई बस्ती स्थित नीलकमल टॉकीज के पास रहने वाले राजीव सेठी की पत्नी अनु सेठी ने रविवार की दोपहर आत्महत्या कर ली। अनु का शव पंखे से लटका मिला। शव के पास एक लिफाफानुमा सुसाइड नोट भी मिला, जिसमें लिखा है कि मैं अब और बर्दाश्त नहीं कर सकती, अपने को समझा नहीं सकती इसलिए जा रही हूं। हालांकि सुसाइड नोट पर किसी के हस्ताक्षर नहीं हैं। सूचना मिलते पर एसएसआई देवेन्द्र धामा, आबकारी चौकी इंचार्ज राजीव त्यागी और महिला दरोगा मीनाक्षी गुप्ता मौके पर पहुंची और घटना स्थल का निरीक्षण करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।
मृतक अनु नगर के प्रसिद्ध सेठी बुक स्टाल के मालिक राजीव सेठी की पत्नी हैं। घटना का पता चलते ही सैकड़ों लोग जमा हो गए। मृतक अनु व उसके पति राजीव घर में रहते थे। उनका एक लड़का अमेरिका में रहता है, जबकि लड़की की शादी हो गई। बताया जाता है कि अनु पारिवारिक कलह से परेशान थी। इसी वजह से उसने आत्महत्या की।

Leave a Reply

Your email address will not be published.