टवेरा गाड़ी बान नदी के पुल से गिरी,दो की मौत…

नूरपुर। शुक्रवार की रात को यहां बान नदी के पुल पर अनियंत्रित हुई टवेरा गाड़ी पुल से नीचे गिर गयी, जिससे गाड़ी में सवार बैंक के एक असिस्टेंट मैनेजर व ड्राइवर की मौत हो गयी। घटना से प्रशासन में हड़कम्प मच गया। सूचना मिलते ही आला अफसर मौके पर पहुंचे और गोताखोरों को बुलाकर कार व मृतकों को बाहर निकाला। मृतकों को ढूंढने में गोताखोरों को घंटों मशक्कत करनी पड़ी।
प्राप्त विवरण के अनुसार पंजाब नेशनल बैंक की फीना शाखा के असिस्टेंट मैनेजर कुलजीत शुक्रवार की रात को टवेरा गाड़ी से कहीं जा रहे थे। गाड़ी शिवाला कलां निवासी ड्राइवर अरविंद चला रहा था। रात्रि लगभग साढ़े आठ बजे जब वे ग्राम अहीरपुर के पास बान नदी के पुल पर पहुंचे तो ड्राइवर अरविंद नियंत्रण खो बैठा और पलक झपकते ही गाड़ी पुल से नीचे गिर गयी। देखते ही देखते घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग गयी। सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कम्प मच गया। एएसपी सिटी रामधारी चौरसिया, एसडीएम व सीओ चांदपुर तथा एडीएम सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गयी। आनन-फानन में गोताखोरों की टीम को बुलाया गया। घंटों की मशक्कत के बाद गाड़ी और उक्त दोनों लोगों को नदी से निकाला गया। गोताखोरों को दोनों मृत अवस्था में मिले। घटना की सूचना मिलते ही मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया।

10 के मरने की अफवाह उड़ी

गाड़ी के नदी में गिर जाने के बाद अनुमान लगाया जा रहा था कि गाड़ी में कम से कम 10 लोग सवार होंगे। जिले भर में अफवाह उड़ गयी कि नदी में गाड़ी गिरने से 10 लोगों की मौत हो गयी है। 10 लोगों के मरने की अफवाह से प्रशासन के भी हाथ-पांव फूल गये थे।

मासूम बच्ची की तालाब में डूबकर मौत

बढ़ापुर। तालाब के किनारे खेल रही एक मासूम बच्ची की डूबकर मौत हो गयी। घटना से परिवार में कोहराम मच गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार कस्बे से सटे ग्राम पक्का तालाब निवासी गफ्फार की आठ वर्षीय पुत्री जीनत शुक्रवार को गांव के तालाब के किनारे खेल रही थी। देर शाम गांव का अली हसन तालाब की तरफ से गुजरा तो उसने तालाब में बच्ची की लाश तैरती देखी। अली हसन ने बच्ची को बाहर निकाला। उसकी मौत हो चुकी थी। घटना की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.